Gandhi City Update

Monday, May 20, 2024

‘हप्पू की उलटन पलटन’ एक्ट्रेस ने पहली बार पकड़ी पिस्तोल, खुद बताया कैसा रहा अनुभव, ताकत का हुआ अहसास

मुंबई. एक्ट्रेस सोनल पंवार सिटकॉम ‘हप्पू की उलटन पलटन’ की अपकमिंग स्टोरी में एसीपी बनी हैं. उन्होंने बताया कि उन्होंने पहली बार पिस्तौल संभाली है. साथ ही उन्होंने कहा कि पुलिस की वर्दी उनके ऑन-स्क्रीन व्यक्तित्व में अधिकार और ताकत की एक अतिरिक्त परत लाती है.

सोनल के किरदार का नाम एसीपी मलायका है, जिसने एक वफादार और ईमानदार अधिकारी बनने के लिए अपनी ट्रेनिंग पूरी कर ली है, जो अपने पिता दरोगा हप्पू सिंह (योगेश त्रिपाठी द्वारा अभिनीत) के विपरीत, ईमानदारी और सम्मान के साथ सेवा और सुरक्षा के प्रति अटूट प्रतिबद्धता के साथ न्याय करती है.

दर्शकों को जमकर हंसाएगी कहानी

सीक्वेंस के बारे में बात करते हुए सोनल ने कहा कि मुझे विश्वास है कि यह कहानी हमारे दर्शकों को हंसा-हंसा कर लोटपोट कर देगी. एसीपी की भूमिका निभाना मेरे लिए बेहतरीन एक्सपीरियंस रहा है, क्योंकि मैंने हमेशा किशोर लड़की की भूमिकाएं निभाई हैं. हालांकि, मेरा व्यक्तित्व वास्तविक जीवन में मलायका जैसा है, इसलिए एक पुलिस अधिकारी के किरदार में ढलना चुनौतीपूर्ण और दिलचस्प रहा है. यह मेरे लिए पहली बार था कि मैंने पिस्तौल संभाली और पुलिस की वर्दी पहनने से मेरे ऑन-स्क्रीन व्यक्तित्व में अधिकार और ताकत की एक अतिरिक्त परत जुड़ गई. शूटिंग के बारे में आगे बात करते हुए, उन्होंने कहा कि मेरे ऑन-स्क्रीन पिता, दरोगा हप्पू सिंह (योगेश त्रिपाठी द्वारा अभिनीत) के साथ सीन्स की शूटिंग मजेदार थी.

हावी हो गया था किरदार

मेरा किरदार पूरी तरह उन पर हावी हो गया, जिससे एक अनोखा ट्विस्ट जुड़ गया. मैंने इसे एन्जॉय किया और पूरी टीम ने इस किरदार को अपग्रेड करने के साथ बहुत अच्छा समय बिताया. उन्होंने मुझे ‘एसीपी मैडम जी’ भी कहना शुरू कर दिया (हंसते हुए). मैं अपने किरदार में इमोशन्स लाना चाहती थी. अपने मुखर और निडर व्यक्तित्व का प्रदर्शन करना चाहती थी. सोनल ने कहा कि मलायका का यह साहसिक चित्रण उन्हें और दर्शकों को महिला सशक्तिकरण का एक शक्तिशाली मैसेज देता है.

उन्होंने कहा कि यह दर्शाता है कि महिलाएं अपनी रक्षा के लिए किसी पुरुष की आवश्यकता के बिना भी साहसी और सुंदर हो सकती हैं. मुझे उम्मीद है कि ऐसे मजबूत संदेश वाले कई और किरदार निभा सकूंगी. वास्तविक जीवन में ऐसे साहसी काम करने वाली सभी महिला अधिकारियों को बधाई. इस एक्सपीरियंस ने मुझे अपनी अभिनय क्षमताओं के विभिन्न पहलुओं का पता लगाने की अनुमति दी है, और मुझे यकीन है कि लोग मेरे एसीपी अवतार को पसंद करेंगे. ‘हप्पू की उलटन पलटन’ एंड टीवी पर प्रसारित होता है.

संपादक

फिरोज़ खान हबिब खान

BA in mass communication and journalism Mo. 9730614079

- Advertisment -spot_img

और भी खबर पढ़िए

error: Content is protected !!