Gandhi City Update

Monday, May 20, 2024

बम जैसी वस्तु की जांच के लिए पुलिस वर्धा कोर्ट पहुंची…

बम जैसी वस्तु की जांच के लिए पुलिस वर्धा कोर्ट पहुंची…

wardha ( वर्धा) update

पुलिस सूत्रों ने बताया कि आर्वी पुलिस ने बम जैसी वस्तु मामले में जांच के लिए आरोपियों के खिलाफ पीसीआर मांगने के लिए आज शुक्रवार 1 तारीख को जिला सत्र न्यायालय वर्धा में एक आवेदन दायर किया है.
आधी रात को अर्वी शहर के नागरिकों की नींद में खलल डालने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।बम जैसी वस्तु बनाकर नागरिकों में भय पैदा करने वाले देवेश गंगाधर हिंगवे को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया।
पुलिस जांच के दौरान जब्त किए गए मोबाइल फोन से यह साबित हुआ कि वह यूट्यूब के माध्यम से लगातार देख रहा था कि बम कैसे बनाया जाता है। पुलिस ने जब बम सामग्री में इस्तेमाल किए गए ड्राइंग पेपर के बारे में पूछताछ की, तो सरकारी तंञनिकेतन के छात्रों का नाम सामने आया। ड्राइंग पेपर। उसने पुलिस को बताया कि ड्राइंग शीट चोरी हो गई है थी
जब पुलिस ने साईंनगर में उस किराए के कमरे की तलाशी ली जहां देवेश हिंगवे रह रहा था, तो उन्हें बम बनाने की संदिग्ध सामग्री मिली। धमकी भरे नोट के अक्षर भी मेल खाने पर पुलिस ने शक के आधार पर इस युवक को गिरफ्तार कर लिया

देवेश हिंगवे देववाड़ी पोस्ट सरवाड़ी तालुका करंजा के मूल निवासी हैं, वह साईंनगर किराये के घर में रहते हैं, वह यहां सिविल और आपराधिक अदालतों में प्रैक्टिस करने वाली एक महिला वकील के अटर्नी हैं, और जिस लड़की की शादी कारमोर परिवार के एक बेटे से जुडी इस महिला वकील की जूनियर है , जिसकी शादी कार्मोर परिवार में जुडी  है। ये उसे सहन नहि हुवा  इसलिए उसने एक धमकी भरा पत्र लिखा और शादी तोड़ने के लिए यूट्यूब पर इसे देखने के बाद एक टाइम बम बनाया। टाइम बम कारमोरे घर के फाटक के  सामने लगाया गया था यह घटना एकतरफा प्यार के कारण हुई।
हालांकि, इस घटना से आर्वी कर  सदमे में आ गए, जैसे ही घटना की जानकारी मिली, उपविभागीय अधिकारी देवराव खंडेराव ने इस मिनट का तार काट दिया, और नागरिकों ने राहत की सांस ली.
इसके बाद भी ऐसी घटना हुई? या  विस्फोट हुवा ? नागरिक अब इस बात पर चर्चा करने लगे हैं कि जनहानि और आर्थिक क्षति के लिए कौन जिम्मेदार होगा ?

संपादक

फिरोज़ खान हबिब खान

BA in mass communication and journalism Mo. 9730614079

- Advertisment -spot_img

और भी खबर पढ़िए

error: Content is protected !!