Gandhi City Update

Monday, May 20, 2024

पुलगांव  से खरीदा था तड़ीपार  आरोपी ने देसी कट्टा

पुलिस अधीक्षक नूरुल हसन के साथ उनका दल और आरोपी कब्जे में

पुलिस ने वर्धा में जब्त किये दो देसी कटटे,10 काडतूस
दोनों आरोपी पहुंचे सलाखों के पीछे
Wardha | वर्धा :
स्थानीय अपराध शाखा, वर्धा द्वारा तड़ीपार अपराधी व उसके साथी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उन दोनों के पास से दो देशी कट्टे और 10 जिंदा काडतूस की जब्ती की कार्रवाई भी पुलिस ने की है.
04/03/2024 को स्थानीय अपराध शाखा, वर्धा को प्राप्त गोपनीय जानकारी के अनुसार पुलिस रिकॉर्ड के आरोपी नामे शेख रहीम शेख रशीद, (उम्र 38 वर्ष) , निवासी आनंदनगर, हक्कानिया मस्जिद वर्धा के पास को “दो साल के लिए वर्धा जिले से तड़ीपार है. वह वर्धा के तारफेल में सहाना परवीन शेख के घर आया था. उसके पास एक देशी कट्टा है, और शेख रहीम शेख रशीद गंभीर अपराध करने के इरादे से आया है. ऐसी सूचना पुलिस को मिलने पर पुलिस का दल सहाना शेख घर की ओर पहुंचा तब शेख रहीम शेख रशीद सहाना के घर के सामने ही हाथ में गन लेकर सार्वजनिक जगहों पर दहशत फैला रहा था. पुलिस ने उसके हाथ की कट्टा 5 जिंदा काडतुस जब्त किए है. शेख रहीम ने बताया एक देसी कटटा भी उसने सहाना शेख के घर पर रखी है. पुलिस ने तड़कफड़की सहाना के घर में घुसकर झड़ती ली. तब सहाना के घर में से देसी कटटा और 5 जिंदा कारतूस, 2 मैगजीन और एक मोबाइल फोन जब्त किया गया. इसकी कुल कीमत 20,000 रुपये थी. जब शेख रहीम शेख रशीद से पूछा गया कि उन्होंने दो कटटे और कारतूस कहां से खरीदे, तो शेख रहीम शेख रशीद ने बताया कि उसने यह हथियार पुलगांव के आठवड़ी बाजार के रहनेवालो हामिद तुकड़्या शाह, उम्र 41 वर्ष, से खरीदे है. पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में लिया. और दोनों आरोपियों के खिलाफ पुलिस स्टेशन वर्धा (शहर) में मामला दर्ज किया गया और आगे की जांच की जा रही है.
मुख्य आरोपी शेख रहीम शेख रशीद के खिलाफ वर्धा जिले के रिकॉर्ड में 15 गंभीर अपराध दर्ज हैं, और आरोपी को 2 साल के लिए वर्धा जिले से तड़ीपार किया है. उक्त कार्यवाही मा. पुलिस अधीक्षक नुरुल हसन, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डॉ. सागर कावड़े के मार्गदर्शन में पुलिस निरीक्षक संजय गायकवाड, पुलिस निरीक्षक कंचन पांडे के निर्देशानुसार पुलिस अधिकारी उमाकांत राठोड, सलाम कुरेशी, पुलिस आयुक्त हामिद शेख, नरेंद्र पाराशर, गजानन लैम्सी, चंद्रकांत बुरांगे, मनोज धात्रक। , अरविंद येनुरकर, यशवंत गोल्हार, रितेश शर्मा, पवन पन्नासे, महादेव सनप, मनीष कांबले, गोपाल बावनकर, संजय बोगा, अमरदीप पाटिल, नितिन एटकरे, मंगेश आडे, अभिषेक नाइक, विनोद कापसे, गजानन डारने, गणेश खेबेले, अलका कुंभलकर, सभी की नियुक्ति स्थानीय अपराध शाखा, वर्धा द्वारा की गई थी.

संपादक

फिरोज़ खान हबिब खान

BA in mass communication and journalism Mo. 9730614079

- Advertisment -spot_img

और भी खबर पढ़िए

error: Content is protected !!